New love story hindi Mai



हाय दोस्तों नमस्कार स्वागत है आपका आज हमारे एक नई पोस्ट में रोज तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि प्यार क्या होता है दोस्तो आपने जिंदगी में कभी ना कभी किसी से प्यार जरूर किया होगा अगर आपने अपनी जिंदगी में कभी भी किसी से प्यार किया है तो प्लीज हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा कि आपने प्यार किया है या नहीं किया है दोस्तों प्यार का जो एहसास होता है बहुत ही अनोखा होता है जिसे प्यार हो जाता है उसे पता है कि प्यार क्या होता है और जिसने कभी प्यार नहीं किया वह प्यार का मतलब क्या समझेगा तो आज मैं आप लोगों के लिए एक लव स्टोरी लाया हूं इस स्टोरी को सुनने के बाद आपकी दिल की धड़कन तेज हो जाएगी तो प्लीज मुझे आप कमेंट करके जरूर बताइएगा कि आपको यह मेरी स्टोरी कैसी लगी दोस्तों बहुत समय पहले की बात है एक शहर में 2 लड़के और 1 लड़कियां रहा करती थी दोनों लड़के लड़की एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन लड़का बहुत गरीब था लड़की बहुत थी तो लड़की के घरवाले इस रिश्ते से साफ मना कर दिए कि यह कोई फिल्म नहीं है यह रियल लाइफ है तुम्हें हमारी बेटी से शादी करनी है तो तुम्हें अमीर बनना पड़ेगा आना पड़ेगा मेरी बेटी लाखों के शॉपिंग करती है कपड़े पहनती है इसका खर्चा उठा पाओगे बताओ कर दो शादी गुस्सा आया उसने था कि मुझे अपनी जिंदगी में खूब मेहनत की और 2 साल बाद फिर उस लड़की के घर आया था और उसके घर वालों ने उस लड़के से अपनी बेटी की शादी कर दी लड़का धीरे-धीरे करोड़पति बन गया तो आप भी किसी लड़की से प्यार करते हैं जो अमीर है तो उसके घर उसी तरह मत जाइए अपनी औकात बनाकर जाइए

Comments

Popular posts from this blog

Dabangg 3 full movie download 720p by tamilrockers

New love story hindi Mai